अज्ञात शराबी का वीडियो भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी का बताकर शेयर

सोशल मीडिया में बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहे एक व्यक्ति का वीडियो प्रसारित है, जो शायद नशे में धुत भी है। इसके साथ दावा किया गया है कि यह व्यक्ति भाजपा के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी हैं। समीर वर्ल्डकिंग नाम के एक फेसबुक उपयोगकर्ता ने समान दावे से यह वीडियो साझा किया है।

 

BJP നേതാവിന്റെ ലീലാവിലാസങ്ങൾ😁

Bangkok ഇൽ പോയി അടിച്ചു പൊളിച്ചതാ….. ബോധം വരുമ്പോളേക്കും video viral ആയി… പാവം…

ഇനി ഇങ്ങനെ നാട്ടുകാരുടെയും വീട്ടു കാരുടെയും മുഖത്ത് നോക്കും😂

Posted by Sameer Worldking on Sunday, 6 October 2019

फेसबुक पर कई उपयोगकर्ताओं ने भी इस वीडियो को समान दावे से साझा किया है।

तथ्य जांच

ऑल्ट न्यूज़ ने पाया कि वीडियो में दिख रहे व्यक्ति भाजपा के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी नहीं है। नीचे शामिल की गई तस्वीर में, दोनों व्यक्तिओं की चेहरे की संरचना की भिन्नता को देखा जा सकता है।

एक निजी पार्टी में महिला के साथ नृत्य कर रहे एक अज्ञात व्यक्ति का वीडियो गलत दावे के साथ साझा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे व्यक्ति भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी हैं। अगर हमें इस अज्ञात व्यक्ति के बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त होती है तो हम इस लेख को अपडेट करेंगे।

योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now

तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

Send this to a friend